Friday, June 14, 2024
राजस्थानदिव्या मदेरणा ने फिर निकाली SP धर्मेंद्र यादव पर भड़ास, कार्यशैली पर...

दिव्या मदेरणा ने फिर निकाली SP धर्मेंद्र यादव पर भड़ास, कार्यशैली पर उठाया सवाल !

जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में विवाद की जड़ें गहरी होती जा रही हैं। पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा और जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। दिव्या मदेरणा ने हाल ही में एसपी यादव की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं, विशेष रूप से धारा 133 के कथित उल्लंघन के संदर्भ में।

इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब जोधपुर ग्रामीण पुलिस के एक्स हैंडल पर धारा 133 के उल्लंघन का आरोप लगाया गया। इसके जवाब में, मदेरणा ने अनुसंधान अधिकारी से मिलकर स्पष्टीकरण मांगा, जिन्होंने बताया कि वर्तमान में धारा 133 का कोई उल्लंघन नहीं पाया गया है।

मदेरणा ने इसे बदले की भावना से प्रेरित कार्रवाई बताया और आरोप लगाया कि यह आरोप उनके द्वारा एसपी यादव की कार्यशैली पर सवाल उठाने के बाद लगाया गया। उन्होंने यह भी कहा कि एक ही घटना के लिए चार FIR दर्ज करना और पुलिस अभिरक्षा के नियमों का उल्लंघन करना उनके खिलाफ एक निराधार आरोप है।

इस मामले में अभी तक जोधपुर ग्रामीण पुलिस या एसपी यादव की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। जनता और मीडिया इस विवाद पर नजर बनाए हुए हैं, और आगे की घटनाओं का इंतजार कर रहे हैं।

यह घटना राजनीतिक और पुलिस प्रशासन के बीच संबंधों की जटिलता को उजागर करती है, और इसके निष्कर्ष से कई महत्वपूर्ण सवालों के जवाब मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Trending